जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ

. जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ नवरात्रि स्पेशल स्टेटसmix. मैं निर्बल निर्धन दिन बड़ा मैं घिर.

जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ! मेरा कोई ना सहारा
जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ! मेरा कोई ना सहारा from www.youtube.com

जग दाती पहाड़ो वाली मां, मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ।।. मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ, मेरा और सहारा कोई ना, मेरी लाज. जग दाती पहाड़ों वाली मां, मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ।.

मैं निर्बल निर्धन दिन बड़ा मैं घिर.


जगदाती पहाड़ों वाली माँ,मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ,मेरा और सहारा कोई ना,मेरी लाज बचाने आ जाओ,जगदाती पहाड़ों वाली माँ,मेरी बिगड़ी बनाने. मैं निर्बल निर्धन दिन बड़ा, मैं घिर गया गम के घेरों में, मां. मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ, मेरा और सहारा कोई ना, मेरी लाज.

मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ।.


तेरे भरे हुए भंडार है माँ, मोहताज मैं दाने दाने का, तेरे होते हुए दिल कांप रहा, तेरे. मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ।. जगदाती पहाड़ों वाली माँ मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ मेरा और सहारा कोई ना मेरी लाज बचाने आ जाओ जगदाती पहाड़ों वाली माँ.

जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ Ll *मेरा, और सहारा कोई ना Ll, मेरी लाज बचाने आ जाओ Xll,,, जग दाती पहाड़ों,,,,,


जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ, जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ, मेरा और सहारा कोई ना, मेरी लाज. About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators. जग दाती पहाड़ों वाली मां.

मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ।.


जग दाती पहाड़ों वाली मां, मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ।. जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ whatsapp statusnavratri statusjay mata di. इसे पार लगाने आ जाओ, जग दाती पहाड़ो वाली मां, मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ॥ कहीं एक गरीब की कुटिया ना, लोगों की नजर से गिर जाए,

मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ । जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ, मेरा और सहारा कोई ना, मेरी लाज बचाने आ जाओ, जग दाती पहाड़ों.


जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ ll *मेरा, और सहारा कोई ना ll, मेरी लाज बचाने आ जाओ xll,,, जग दाती पहाड़ों,,,,, मैं. मेरा और सहारा कोई ना, मेरी लाज बचाने आ जाओ, जग दाती पहाड़ों वाली मां. जग दाती पहाड़ो वाली मां, मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ।।.

Belum ada Komentar untuk "जग दाती पहाड़ों वाली मां मेरी बिगड़ी बनाने आ जाओ"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel